Video Of Day

Latest Post

शैक्षणिक समस्यायों को लेकर परीक्षा नियंत्रक से मिला आजसू छात्र संघ

राँची। बी.एड, एम.एस.सी., एम.ए. के सैकड़ो छात्र छात्राओं के समस्याओं को लेकर आजसू का प्रतिधिमंडल राँची विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक आशीष झा से मिला। आजसू ने परीक्षा नियंत्रक को  विभिन्न मांगों से अवगत कराते हुए कहा कि बी.एड. फर्स्ट ईयर का परीक्षा वर्ष 2017 के नवम्बर माह में ही लिया जा चुका है परंतु 6 महीने बीत जाने के बाद भी उनका परीक्षाफल प्रकाशित नही किया गया है जिससे उनका सेशन काफी लेट हो चुका है एवम छात्र छात्राएं अपने भविष्य को लेकर चिंतित है।

वहीं राँची विश्वविद्यालय स्नातकोत्तर के विज्ञान के स्पेशल एग्जाम का रूटीन ना निकलने के वजह से कई छात्रों का सेशन लेट हो रहा है।आजसू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष नीतीश सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय की प्रसाशनिक व्यवस्था चरमरा गई है। पदाधिकारी कुर्सी तोड़ने के साथ साथ बच्चों के भविष्य के सपनों को तोड़ने में लिप्त है।
छात्रों को आक्रोशित होते देख परीक्षा नियंत्रक महोदय ने कहा कि एक सप्ताह के अंदर छात्रों के सभी समस्याओं का निदान कर दिया जाएगा।

वहीं स्नातकोत्तर वाणिज्य संकाय के सेमेस्टर 1 की परीक्षा एवम सी.ए, सी.पी.टी की प्रतियोगी परीक्षा की तिथि आपस मे टकराने के मामले को भी परीक्षा नियंत्रक के संज्ञान में लाकर छात्र हीत में समाधान निकालने का आग्रह किया जिसपर परीक्षा नियंत्रक ने विधि सम्मत निर्णय लेने की बाद कही।
आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से आजसू छात्र संघ के विश्वविद्यालय अध्य्क्ष नीतीश सिंह, अमन वोहरा, जमाल गद्दी, राहुल पांडे, विक्की यादव सहित काफी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित थी।

No comments