Video Of Day

Latest Post

नागिन मौनी रॅाय Dabang 3 में चुलबुल पांडे संग करेगी रोमांस

मुंबई । टीवी में नागिन के रोल से प्रसिद्ध हुई एक्ट्रेस मौनी रॅाय को बॅालीवुड के चुलबुल पांडे यानि सलमान खान अपने आने वाली फिल्म में एक बड़ा ब्रैक देने वाले हैं। दरअसल दबंग 2 की सफलता के बाद से ही सलमान खान के प्रशंसक दबंग के तीसरे पार्ट का बेसबरी से इंतजार कर रहे थे।
 
लेकिन अब सलमान के प्रशंसकों का इंतजार खत्म हो गया हैं। दरअसल दबंग 3 के निर्माता काफी लंबे समय से इस फिल्म के लिए दूसरी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे थे। जो कि अब खत्म हो चुकी हैं। जी हां इस बार दबंग 3 में सलमान की हिरोईन सोनाक्षी सिन्हा की बजाय टीवी की नागिन यानि की एक्ट्रेस मोनी रॅाय होगी। मौनी रॅाय दबंग 3 में सलमान खाने के साथ बतौर उनके पुराने प्यार के तौर पर नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक मौनी दबंग 3 में चुलबुल पांड के साथ रोमांस के इलावा कैमियों करती हुई नजर आएंगी। 

  इन दिनों मौनी के सितारें बुलंदी पर है। और सलमान खान से उनकी दोस्ती किसी से छुपी हुई नहीं हैं। इसलिए तो अक्सर मौनी को दर्शक सलमान खान की पार्टियों और उनके शोज में देखी जाती हैं। मौनी और सलमान की दोस्ती से अक्सर ऐसे कयास लगाए जाते रहे थे कि हो सकता है कि सलमान अपनी दोस्त मौनी का बॅालीवुड में डेब्यू करा सकते हैं।
 
 मौनी दबंग 3 से पहले खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ उनकी आने वाली फिल्म गोल्ड से बॅालीवुड में कदम रखने जा रही हैं। आपको बता दें कि अक्षय और मौनी की यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी।इस बार दबंग 3 में बहुत से बदलाव किए गए है। हिरोईन से लेकर फिल्म का निर्देशन भी सलमान खान की बजाय प्रभु देवा करने जा रहे। दबंग 3 की शूटिंग इस साल जून के महीने से शुरू होने जा रही हैं। 

No comments