Video Of Day

Latest Post

हादसो का दिन, सड़क घटनाओं में 16 की मौत


रांची झारखंड के विभिन्न हिस्सों में पिछले 24 घंटों में अलग-अलग सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत हो गयी। चतरा जिले के सदर थानाक्षेत्र में गुरुवार देर रात हुए हादसे में नौ बारातियों की मौत हो गयीग्यारह अन्य घायल हो गये। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने इस सड़क दुर्घटना पर शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। प्रशासन को घायलों के त्वरित और बेहतर इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिये है। 

चतरा जिले के ही पितीज मोड़ के निकट ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गयी। बताया जाता कि राजपुर गांव का रहने वाला युवक सतीश दांगी बर्फ का सिल्ली लेकर ईटखोरी से पितीज लौट रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

पलामू जिले में जीप और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयीअन्य 12 लोग घायल हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान कमांडर जीप ट्रैक्टर से टकरा गयी। तीन-चार पलटी खाते हुए खाई में गिरने से यह हादसा हुआ। पलामू जिले में ही गुरुवार सुबह पिकअप वैन और मोटरसाईकिल के बीच टक्कर होने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी।

गिरिडीह जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर रांगामाटी गांव के निकट बुधवार की रात सड़क पार कर रहे एक वृद्ध की मौत अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हो गयी।

गुमला जिले के बसिया थानाक्षेत्र के भागीडेरा मोड़ के पास बुधवार रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। देवघर जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कोठिया मोड़ के निकट स्कूली बच्चों को लेकर जा रहे अनियंत्रित वैन पेड़ से जा टकराया। इस हादसे में वैन में सवार स्कूल जा रहे बच्चे बाल-बाल बच गयेछह बच्चों को हल्की चोट आयी।

No comments