Video Of Day

Latest Post

वीवीपीएस में हुई अंतर स्कूल स्तरीय रेडियो जॉकी प्रतियोगिता


रांची। राजधानी के बोड़ेया-मोरहाबादी मार्ग स्थित विद्या विकास पब्लिक स्कूल के प्रांगण में शनिवार को अंतर स्कूल स्तरीय रेडियो जॉकी प्रतियोगिता हुई। इसमें कक्षा षष्ठी, सप्तमी और आठवीं के विद्यार्थियों के भाग लिया। कार्यक्रम में 150 बच्चों ने भाग लिया। विद्यार्थियों को एक्सप्लोरर्स, रेंजर्स, वेंतूरेरस और क्रूसेडर्स में बांटा गया। प्रतियोगिता का विषय विद्यालय के लिए विज्ञापन तैयार कर रेडियो जॉकी के रूप में उसे प्रस्तुत करना था। सभी विद्यार्थियों ने बारी बारी से अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। जज की भूमिका में शिक्षिका किरण तिवारी, रागिनी वर्मा और नित्या नैनी थी। 
अंतिम फैसला सुनाते हुए सुपर जज प्राचार्य राजन वर्गीस ने रेंजर्स हाउस को ओवर ऑल विजेता घोषित किया। संचालन शिक्षक सुजीत यादव ने किया। प्रतियोगिता में कक्षा षष्ठी की छात्र गरिमा सागर को प्रथम, अनुष्का त्रिपाठी कक्षा आठवीं को द्वितीय और तन्नू प्रिय कक्षा आठवीं को तृतीय स्थान मिला। कक्षा सह-पाठ्यक्रम प्रतियोगिता में कक्षा पहली से पांचवी तक के लिए बेस्ट आउट ऑफ वेस्ट और कक्षा नौवीं एवं दसवीं के लिए नेचर पेंटिंग का आयोजन किया गया। प्राचार्य ने सभी विद्यार्थयों को शुभकामनाएं। सभी शिक्षक शिक्षिकाओं को धन्यवाद दिया।

2 comments:

  1. Very unique program because due to FM channels radio has once again become popular. School programs for various aspects of journalism should also be organized.

    ReplyDelete
  2. VVPS PRINCIPAL MR.RAJAN VARGHESE CONGRATS

    ReplyDelete