Video Of Day

Latest Post

शिक्षा मंत्री ने चार करोड़ की योजनाओं का किया शिलान्यास


कोडरमा। बीते तीन सालों में कोडरमा की तस्वीर बदली है। विकास के कई काम हुए हैं। जन समस्याओं को दूर करने के लिए लगातार प्रयास हो रहे हैं। झुमरी तिलैया में शनिवार को विधायक मद की कई योजनाओं का शिलान्यास शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव ने किया। उन्‍होंने भरोसा दिलाया कि इलाके की बेहतरी के लिए वे लगातार प्रयास करती रहेंगी। लोगों को बुनियादी सुविधाओं के लिए परेशान नहीं होना पड़े, इसके लिए प्रयास किया है, आगे भी जारी रहेगा। डॉ नीरा यादव ने विकास योजनाओं पर नजर रखने भी अपील की, ताकि कार्यों में गुणवत्ता रहे। उन्होंने कहा कि बदलते झारखंड के साथ कोडरमा बदल रहा है। इंजीनियरिंग कॉलेज, स्वास्थ्य सुविधा में बेहतरी, पेयजल आपूर्ति की नई योजनाएं, मेडिकल कॉलेज को स्वीकृति, ग्रामीण इलाकों में उच्च शिक्षा के लिए कॉलेज, सड़कों की स्थिति में बदलाव के साथ ही बिजली की स्थिति में जल्द सुधार देखने को मिलेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष देवनारायण मोदी और संचालन भाजपा के जिला महामंत्री शिवेंद्र सिन्हा ने किया। कार्यक्रम को पूर्व जिलाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह, मंडल अध्यक्ष विजय यादव, सुनीति सेठ, किशुन यादव, विजय राम ने भी संबोधित किया।

सात जगहों पर शौचालय और पांच वाटर एटीएम
कार्यक्रम के दौरान झुमरीतिलैया स्थित प्रखंड परिसर, जेजे कॉलेज, आरएलएसवाई इंटर कॉलेज, सीडी बालिका उच्च विद्यालय, कॉमर्स कॉलेज करमा, इंटर कॉलेज डोमचांच, सदर अस्पताल कोडरमा में शौचालय, झुमरीतिलैया, कोडरमा और डोमचांच के विभिन्न पांच जगहों पर वाटर एटीएम का अधिष्ठापन, कोडरमा गांधी चौक और झुमरीतिलैया झंडा चौक का सौंदर्यीकरण आदि कुल 2 करोड़ 44 लाख की 63 योजनाओं का आज शिलान्यास किया गया। इसके साथ ही बंजर भूमि राइस फेलो विकास योजना के तहत लगभग दो करोड़ की लागत से एक दर्जन से अधिक सरकारी एवं निजी तालाबों के गहरीकरण योजना का भी शिलान्यास हुआ।
ये भी थे मौजूद
भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह, विधायक प्रतिनिधि संजीव समीर, जिला उपाध्यक्ष सुधीर यादव, आईटी और सोशल मीडिया सेल के प्रदेश सह प्रभारी सुदेश मोदी पोखराज गुप्ता, राजेश कुमार सिंह,  युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष राजेश सिंह, पंकज सिंह, नवीन सिंह, चंदन सिंह, संतोष साव, प्रवीण पांडेय, राजकुमार यादव, विजय राम, विजय यादव, मुकेश कुमार, अजय पांडेय, नरेंद्र सिंह, एई शम्भूनाथ सिंह, जेई आरके श्रीवास्तव आदि।

No comments