Video Of Day

Latest Post

लालू को बेटे की शादी के लिए मिली 5 दिन की पेरोल


रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को कोर्ट ने पेरोल दे दी है। उन्होंने सोमवार को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए 5 दिन की पेरोल मांगी थी। पेरोल मिलने के बाद डॉक्टर लालू को डिस्चार्ज करने की तैयारी में जुट गए हैं। लालू बुधवार शाम की फ्लाइट से पटना रवाना हो सकते हैं ।

12 मई को है बड़े बेटे की शादी
लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में होनी है। इस शादी में शामिल होने के लिए लालू ने कोर्ट से पेरोल मांगी थी। इससे पहले 18 अप्रैल को तेज प्रताप की सगाई में लालू शामिल नहीं हो पाए थे। उस दौरान लालू का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था।

पांच डॉक्टरों की टीम कर रही जांच
लालू यादव एम्स से वापस आने के बाद 1 मई से रिम्स (राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) में भर्ती हैं। पांच डॉक्टरों की टीम रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रही है। लालू का स्वास्थ्य फिलहाल सामान्य है। उनकी पैथोलॉजिकल जांच रिपोर्ट नॉर्मल हो रही है। मंगलवार को रिम्स प्रबंधन की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन में उनका शुगर कम पाया गया। रिम्स निदेशक आरके श्रीवास्तव ने बताया कि रिपोर्ट में उनका ब्लड प्रेशर 130 /68, खाली पेट शुगर 154, प्लस 80 हीमोग्लोबिन 11. 5, डब्लूबीसी 11600 है। उन्हें नई कोई शिकायत नहीं मिली है।

No comments