Video Of Day

Latest Post

बच्‍चें के साथ यौनाचार के खिलाफ किया प्रदर्शन


रांची। झारखंड पैरेंट्स एसोसिएशन के तत्‍वावधान में दो मई को अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व मोरहाबादी मैदान स्थित महात्मा गांधी के प्रतिमा के पास से  कैंडल मार्च निकाला गया। इसमें शामिल लोगों ने लिटिल एंजेल्स स्कूल के ड्राइवर द्वारा तीन साल के बच्चे के साथ किये गए अप्राकृतिक यौनाचार में प्राथमिकी में दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी और पूरे मामले की एसआईटी से  जांच कराने की मांग की।

श्री राय ने कहा कि जांच एसआईटी से होने पर ही सही तथ्य सामने आ पाएंगे। दोषी किसी भी परिस्थिति में  बच नहीं सकेंगे। संघ एक मां को इंसाफ दिलाने को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ेगा।
झारखंड कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश ठाकुर ने कहा कि एक मासूम के साथ इस तरह की घिनौनी घटना की जिसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है ऐसे दरिंदों को  तत्काल फांसी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि  स्कूल प्रबंधन घटना को दूसरी ओर मोड़ने का प्रयास कर रहा है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के अभिभावक, बुद्धिजीवी वर्ग के लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में शामिल सदस्यों ने ग़ांधी जी  की प्रतिमा के समक्ष खड़े होकर प्रदर्शन  कर न्याय की मांग की। मौके पर डॉ शाहिद हसन, मंजर इमाम,  संजय सराफ, नीरज भट्ट,  मारवाड़ी महिला युवा मंच समर्पण की अध्यक्ष किरण खेतान, अन्नू पोदार, मीरा टिबड़ेवाल, डिम्पल अग्रवाल, रीतू पोद्दार, मनीषा अग्रवाल, सरिता भथ्वाल, पुरुषोत्तम चटराज, सीमा शर्मा, साक्षी देवी, अतुल गेरा, निखिल पाण्डे, तबरेज आलम, रौशन कुमार, नेहा अतुल, प्रवीण शाहदेव, निखिल कुमार सहित अन्‍य ने भाग लिया।

No comments