Video Of Day

Latest Post

जेवियर्स कॉलेज में फादर टेटे को दी विदाई

रांची। ऐसा कम होता है कि कॉलेज का छात्र उसी कॉलेज का प्रिंसिपल बन जाए। सेेेवानिवृत्त भी वहीं से हो। डॉ फादर निकोलस टेटे एसजे उसी में हैं। सेंट जेवियर कॉलेज रांची के प्रिंसिपल के रूप में 18 साल और चार महीने की विशिष्ट सेवा के बाद 31 मई को रिटायर कर रहे हैंं।

उनका सम्मान करने के लिए ज़ेवियर कॉलेज के छात्रों द्वारा रविवार को विदाई समारोह आयोजित किया गया। प्यार और सम्मान के प्रतीक के रूप में शाल और स्मृति चिन्ह कॉलेज के महासचिव अंकुश कुमार शर्मा ने दिया । सहायक महासचिव आशुतोष टोप्पो, पूर्व महासचिव रत्नेश मुंडा, जेम्स बरला, मनीष मिश्रा,  शिवम स्वप्निल और रोटारैक्ट क्लब के अध्यक्ष अमरेंद्र यादव भी मौजूद थे।
छात्रों ने विदाई केक काटा। इस अवसर पर वाइस प्रिंसिपल फादर नाबोर लकड़ा एसजे, परीक्षक नियंत्रक डॉ एके सिन्हा, डॉ गौतम रुद्र, डॉ रमन कुमार दास, डॉ अजय श्रीवास्तव, डॉ कमल बोस और अन्य सम्मानित प्रोफेसर मौजूद थे।

वक्ताओंं ने कहा कि डॉ टेटे न केवल एक महान सलाहकार थे, बल्कि वे एक बहुत विनम्र और दयालु व्यक्तित्व भी हैं। उन्होंने अपने छात्रों को जीवन में सबसे अच्छा बनाने की कामना की। उनके लिए प्रार्थना की। छात्र हमेशा उनके कार्य और वचन दोनों को याद करेंगे। यह बहुत गर्व है कि वे इस सम्मानित कॉलेज के प्रिंसिपल रहे।

No comments