Video Of Day

Latest Post

धरना को धारदार बनाने की बनी रणनीति

गिरिडीह। जन संगठन जनता की आवाज ने आंदोलन की रणनीति को अंतिम रूप दिया।
मौके पर जमुआ को जिला, तीसरी को अनुमंडल, हीरोडीह, नवडीहा और द्वारापहरी को प्रखंड बनाने के लिए हर स्तर पर लड़ाई लड़ने का संकल्प लिया गया। प्रखंडवार आंदोलन चलाने की योजना बनाई गई। छह जून को जमुआ प्रखंड परिसर में एक दिवसीय धरना और बाजार में रैली निकालने का निर्णय हुआ।

बिजली की नियमित आपूर्ति के लिए विभाग पर दबाव बनाया जाएगा। आंदोलन के लिए एक कमेटी बनाई गई। संयोजक सुनील कुमार वर्मा, कोषाध्यक्ष कृष्णा सिंह, समन्वयक असरार आलम और पप्पू खान को बनाया गया।

तय किया गया धारदार आंदोलन चलाया जाएगा। पम्पलेट, पोस्टर एवं प्रचार-प्रसार प्रभारी योगेश पांडे और नंदलाल पांडे को बनाया गया। तैयारी समिति आंदोलन को सफल करने के लिए कटिबद्ध है। पूर्वी क्षेत्र प्रभारी ओम प्रकाश महतो और गोपीकृष्ण वर्मा को बनाया गया।

संगठन के प्रवक्ता असगर अली, महासचिव अनुज सेठ ने कहा कि हम किसी के दावे का विरोध नहीं करते है। जमुआ को जिला बनाने के लिए संघर्ष से हट नहीं सकते। कहा कि तीसरी काफी उपेक्षित है। भौगोलिक स्थिति को देखते हुए अनुमंडल का दर्जा मिलना आवश्यक है। जनता की आवाज पूरे जिले में काम कर रही है।

बैठक की अध्यक्षता अजीत राय ने की। मौके पर अनुज सेठ, असगर अली, प्रवीण राय, नुरुल्ला सिदिक, कृष्णदेव, संजय लोहानी, कृष्णा सिंह, सुनील वर्मा, अख्तर अली, इसरार आलम, बद्री यादव, चंदन अग्रवाल सहित अन्य मौजूद थे।

No comments