Video Of Day

Latest Post

कोल इंडिया : एसईसीएल ने टीम चैम्पियनशिप पर कब्जा जमाया

रांची। सीएमपीडीआई के खेल मैदान में चल रहे कोल इंडिया अंतर कंपनी वॉलीबॉल टूर्नामेंट में एसईसीएल ने टीम चैम्पियनशिप पर कब्जा जमाया। समापन-सह-पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि कंपनी के सीएमडी एस सरन की पत्नी और कस्तूरी महिला सभा की अध्यक्ष श्रीमती मीता सरन ने विजेता और उप-विजेता को सम्मानित किया। इस अवसर पर निदेशक (तकनीकी/ईएस) असीम कुमार चक्रवर्ती और उनकी पत्नी श्रीमती अलकनंदा चक्रवर्ती एवं निदेशक (तकनीकी/सीआरडी) बीएन शुक्ला की पत्नी श्रीमती मंजूला शुक्ला विशेष रूप से उपस्थित थीं।
फाइनल मुकाबले में एसईसीएल-बिलासपुर ने एनसीएल-सिंगरौली को 25-19, 25-09, 25-20 से हरा दिया! पहले सेमी फाइनल में एनसीएल-सिंगरौली का मुकाबला एमसीएल-संबलपुर से हुआ। एनसीएल ने एमसीएल को 25-23, 23-15, 25-14, 25-14 से पराजित किया। दूसरे सेमी फाइनल में एसईसीएल-बिलासपुर ने बीसीसीएल-धनबाद को 25-12, 25-18, 25-17 से सीधे सेट में परास्त किया।
मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताप एसईसीएल के खिलाड़ी भागीरथी को मिला। फेयर प्ले का खिताब मेजबान टीम सीएमपीडीआई को प्राप्त हुआ। उक्त टूर्नामेंट झारखंड वॉलीबॉल असोसियेशन के संजय गुप्ता, संजय ठाकुर, सुनील राय, आरके मिश्रा के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुआ।

No comments