Video Of Day

Latest Post

55 रीटेक के बाद राखी ने दिया किसिंग सीक्वेंस

मुंबई। बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह फिल्म में पहली बार ऑन कैमरा किस करती नजर आएंगी। हाल ही में राखी ने फिल्म में किए किस सीन की चर्चा एक इंटरव्यू के दौरान की। राखी ने कहा कि उनके लिए किस सीन करना काफी कठिन था। वह इस सीन को करने के दौरान काफी अनकंफर्टेबल थीं। राखी ने बताया कि उन्होंने इस सीन को करने के लिए करीब 55 बार रीटेक भी लिए तब जाकर वह फिल्म के इस किसिंग सीक्वेंस को कर पाईं।
राखी बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय दर्शकों के सामने रखने में हिचकती नहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में राखी ने अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म के शूटिंग एक्सपीरिएंस को शेयर किया। उन्होंने बताया कि, ‘मैं शूटिंग के दौरान काफी परेशान थी। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। इस किसिंग सीन के लिए मैंने करीब आधी बोटल शराब भी पी ली थी। मैं एक डांसर हूं और यह मेरे किरदार की डिमांड थी कि मैं यह करूं’। इस दौरान राखी ने यह भी बताया कि, ‘फिल्म साइन करने के दौरान मुझे इस सीन के बारे में नहीं बताया गया था। जब शूटिंग पर मुझसे इस सीन के लिए कहा गया तो मैंने उन्हें कहा कि यह सीन तो कॉन्ट्रैक्ट के टाइम नहीं बताया गया था। लेकिन निर्माता ने कहा कि यह आपके किरदार की डिमांड है। आप इसे कर लेंगी।’
इस दौरान राखी ने यह भी कहा कि, ‘मुझे बार-बार यह सीन करते वक्त मीका की याद आ रही थी। वह हादसा मेरे दिमाग में बार-बार आ रहा था। मैं डरी हुई थी। मुझे लग रहा था कि मुझे कोई फोर्स कर रहा है कोई मुझे इस्तेमाल कर रहा है। मुझे ऐसा नहीं लग रहा था कि मैं कैमरा के सामने एक्टिंग कर रही हूं, मुझे लग रहा था कि यह मेरे साथ एक बार फिर हो रहा है। इस तरह की चीज कोई भुला नहीं पाता है’। बता दें राखी सावंत को एक पार्टी के दौरान मीका ने किस कर लिया था। इस पर राखी ने जमकर बवाल भी काटा था।

No comments