Video Of Day

Latest Post

आम आदमी पार्टी के मोहल्ला सभा में वार्ड अध्यक्षों की घोषणा

रांची। आज को ग्वाला टोली चौक, हिंदपीढ़ी में आम आदमी पार्टी द्वारा मोहल्ला सभा का आयोजन असलम ईब्राहिम के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर मोहल्लों की समस्याओं पर चर्चा के साथ हीं विभिन्न वार्डों के अध्यक्षों की घोषणा कि गई। सरफराज आलम को वार्ड 21 का अध्यक्ष के रूप में मनोनित किया गया। मोहम्मद अरसी को वार्ड 22 का अध्यक्ष तथा शेख दानिश को उपाध्यक्ष , मोहम्मद दानिश को वार्ड 23 का अध्यक्ष तथा मोहम्मद ईमरान आलम को वार्ड 44 का अध्यक्ष के रूप में मनोनयन किया गया।

इस अवसर पर पार्टी की ओर से माला पहनाकर समाजसेवी मोहम्मद तस्लीम तथा पारस परवेज को सम्मानित किया गया, साथ हीं मोहम्मद इब्राहिम, मोहम्मद  असरफी, मोहम्मद ईमरान, मोहम्मद इसरार, मोहम्मद मौजम, राजा चिस्ती, मोहीबुल्ला, जिशान, हब्बीबुला, असलम चिस्ती,अपसर सहित कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मोहल्ला सभा को संबोधित करते हुए राज्य कार्य समिति के सदस्य पवन पांडे ने कहा कि अब तक विकास के नाम पर जनता क़ो केवल भरमाया गया है। जात अौर धर्म के नाम पर आम जनता को लड़ाया जाता है। बड़े-बड़े कार्य करने के वादे करके भोली भाली जनता से वोट लिया जाता है किन्तु चुनाव जीतने के वाद कोई कार्य नहीं किया जाता एवं जन प्रतिनिधी केवल अपनी जेब भरने का कार्य करते हैं।

अब आम जनता को जागना होगा एवं जात धर्म से उपर उठकर सोचना होगा, जन प्रतिनिधियों से पुछना होगा कि उन्होंने कितना कार्य किया, मोहल्ले व वार्ड की समस्याएँ क्यों हल नहीं की गई, नालियाँ क्यों नहीं बनी, सफाई क्यों नहीं हो रहा, कचरे का अंबार क्यों लगा है, कितने पैसे अौर कहाँ खर्च किया गया। जनसभा के बाद पदयात्रा निकाला गया जिसमें पार्टी के पदाधिकारियों सहित सैकड़ो स्थानीय लोगों ने भाग लिया।

No comments