Video Of Day

Latest Post

अब हमारी लड़ाई बीसीसीएल और डीजीएमएस से हो गई है: डॉ गोस्वामी

धनबाद। कतरासगढ़- चंद्रपुरा बंद लाइन को पुनः चालू कराने की मांग को लेकर कतरासगढ़ स्टेशन रोड में पार्षद डॉ विनोद गोस्वामी के नेतृत्व में चल रहे महाधरना आंदोलन रेल दो या जेल दो का 255 वा दिन लगातार जारी रहा इस दौरान डीसी रेल लाइन को चालू कराने के लिए मलकेरा,तेतुलिया में  जनसंपर्क अभियान चलाया गया।

पार्षद डॉ विनोद गोस्वामी ने महाधरना को संबोधित करते हुए कहा कि अब हमारी लड़ाई  बीसीसीएल और डीजीएमएस से हो गई है। बीसीसीएल के खिलाफ अब आर-पार की लड़ाई होगी बीसीसीएल ने डीजीएमएस से मिलकर डीसी लाइन के नीचे से आउटसोर्सिंग कर कोयला निकलवाने के लिए गलत रिपोर्ट तैयार करवा कर पीएमओ देल्ली को भेजकर डीसी रेल लाइन को बंद करवाया है। बीसीसीएल की गुंडागर्दी को अब नहीं चलने देंगे बीसीसीएल का एरिया तीन से लेकर पांच तक अनिश्चित काल के लिए ट्रांसपोटिंग का चक्का जाम धरना प्रदर्शन घेराव किया जाएगा। पार्षद विनोद गोस्वामी ने कहा कि रेल सह कोयला मंत्री पीयूष गोयल से मिलकर डीसी रेल लाइन को चालू करने के साथ-साथ अग्नि प्रभावित स्थलों में आग बुझाने की मांग सिंमफर से की थी।

रेल सह कोयला मंत्री ने बीसीसीएल से सिंफर को धनबाद चंद्रपुरा रेल लाइन के नीचे रिपोर्ट के अनुसार लगी आग को बुझाने के लिए आदेश भी दिया था, लेकिन आज तक सिंफर को बीसीसीएल मदद नहीं कर रही है। कोयला मंत्री के आदेश के बावजूद भी डीसी लाइन के मुद्दे पर बीसीसीएल गंभीर नहीं है। इसकी मनमानी अब यहां की जनता नहीं चलने देगी। बिसीसीएल प्रबंधन व रेलवे परबंधन यह सोच रही है कि टूंद्दु साइडिंग से  मालगाड़ी चलना शुरू हो गई है तो अब कोई  परेशानी नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि प्रबंधन कान खोल कर सुन ले रोड से होकर तुंड्डू तक ले जाने वाली कोयला गाड़ी हायवा डंपर को भी नहीं चलने दिया जाएगा। बीसीसीएल सोनारडीह से कुसुंडा तक डीसी रेल लाइन के नीचे अग्नि प्रभावित्त चयनित स्थलों को जल्द से जल्द आग बुझाने का काम करें। और सुनारडीह से कुसुंडा तक डीसी रेल लाइन पर यात्री ट्रेनों का परिचालन शुरू करवाने का काम करें। तत्काल कतरासगढ़ स्टेशन से डीसी इंटरसिटी झाड़ग्राम यात्री ट्रेनो को अबिलम्ब चालू करें।

जनसंपर्क अभियान में  में सकील अहमद परवेज इकबाल पप्पू कुमार राम प्रकाश रजक महेंद्र महतो रमेश भुईया दिलीप कुमार पप्पू रजक संजीत भुइँया दसरथ भुइँया अजीत बाउरी राजू भुईया लालन भुइयाँ प्रीतम भुइँया कृष्ण रजवार ललित सिंह किशन पंडित  अजय कुमार सिंह प्रभात केडिया  मोहन पांडे राजा अंसारी गुड़िया खातून मंजू अग्रवाल संतोष श्रीवास्तव विजय कुमार प्रभात केडिया मोहम्मद अख्तर खान मोहम्मद मुख्तार खान मोहम्मद सलीम गुड्डू अंसारी दिनेश तेवारी गुड्डू तेवारी विनोद चवला जमील अंसारी मनोज गंभीर अजय कुमार किशोरी प्रसाद राजकुमार गोस्वामी रौनक कुमार सिंह विजय गुप्ता नरेश तुरी सहित दर्जनों लोग शामिल थे।

No comments