Video Of Day

Latest Post

BJP कोषाध्यक्ष की अंतिम यात्रा में उमड़ी भीड़, हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग

लोहरदगा । जिला भाजपा कोषाध्यक्ष पंकज लाल गुप्ता के पार्थिव शरीर का सोमवार सुबह अंतिम संस्कार किया गया। इस मौके पर कोयल नदी तट पर सैकड़ों की संख्या में लोग जुटे और उनके अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इधर, सभी राजनीतिक दलों ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। बताते चलें कि रविवार सुबह पंकज लाल गुप्ता की रांची के पिस्का नगड़ी में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कैसे हुई थी हत्या
 लोहरदगा के भाजपा जिला कोषाध्यक्ष पंकज लाल गुप्ता (55) की रविवार सुबह पिस्का नगड़ी रेलवे क्रॉसिंग के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने उनकी कनपटी पर सटाकर गोली मारी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जमीन पर गिरने के बाद भी उन पर तीन गोलियां चलाई गईं, जिनमें से दो गोलियां लगीं।पंकज गुप्ता ने यहां रेलवे स्टेशन के पास जमीन खरीदी थी। उसका बाउंड्री वॉल बनाया जा रहा था। इसके लिए वे तीन दिनों से लगातार पिस्का नगड़ी आ रहे थे। रविवार सुबह वे लोहरदगा से ट्रेन से यहां आए।
रेलवे क्रॉसिंग के पास रामलाल स्वीट्स के बाहर खड़े होकर चाय पीने लगे। तभी दो अपराधी आए। एक हेलमेट पहने हुए था, जबकि दूसरे का चेहरा खुला था। आते ही सिर के पीछे पिस्टल सटाकर गोली मार दी। इसके बाद हेलमेट पहने दूसरे अपराधी ने भी उनपर गोलियां चलाईं। इसके बाद मोटरसाइकिल से धुर्वा की ओर भाग निकले। पूरा घटनाक्रम होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

हत्याकांड की इन बिंदुओं पर जांच होगी
 पहला पंकज गुप्ता द्वारा ली गई जमीन में हो रही चहारदीवारी के संबंध में जांच कर रहे हैं।
दूसरा, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के फुटेज को गहराई से खंगाला जा रहा है कि वहां कौन-कौन थे। तीसरा उनके सभी फोन कॉल्स की जांच की जा रही है। पुलिस की टीम संभावित इलाकों में छापेमारी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मिले अपराधियों की तस्वीर लेकर पुलिस अपने गुप्तचरों के संपर्क में है। कुछ क्लू भी मिले हैं।

No comments