Video Of Day

Latest Post

बंद हुए एयरसेल के ग्राहकों के लिए बीएसएनएल ने खोला पिटारा


रांची। बंद हुए एयरसेल के ग्राहकों के लिए बीएसएनएन ने पिटारा खोल दिया है। विशेष अभियान के तहत जगह-जगह पर सहायता केंद्र और काउंटर खोला है। इनपर ग्राहकों को हर संभव सुविधा दी जा रही है। उनके लिए कई तरह के ऑफर की घोषणा भी की गई है। इसकेत हत एयरसेल के ग्राहक के बीएसएनएल में आने पर उन्हें सात दिनों तक मुफ्त में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। एक जीबी डाटा 15 दिनों तक इस्तेमाल करने की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 50 रुपये का टॉकटाइम भी दिया जा रहा है। बीएसएनएल ने विशेष व्यवस्था के तहत पोर्ट इन करने वाले ग्राहकों के लिए 24*7 टॉल फ्री नंबर 18001801503 उपलब्ध कराया गया है। इस नंबर पर ग्राहक कॉल कर अधिक जानकारी ले सकते हैंयूपीसी कोड लेने में आये दिक्कतों का समाधान पा सकते हैं। 

बीएसएनएल के अधिकारी को 9431711063 पर कॉल कर अधिक जानकारी और समस्याओं का निराकरण पा सकते हैं। बीएसएनएल झारखंड के महाप्रबंधक रामाश्रय प्रसाद ने बताया कि एयरसेल के ग्राहकों का स्वागत है। एयरसेल के ग्राहकों को हर संव सहायता देने के लिए तत्पर है, ताकि उन्‍हें कोई परेशानी नहीं हो। ज्ञात हो कि एयरसेल ने पूरे भारत में अपनी सेवा को बंद कर दी है। खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है। इससे एयरसेल के ग्राहकों को परेशानी हो रही है।

No comments