Video Of Day

Latest Post

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, ग्रामीणों ने जाम किया NH-100, समझाने गयी पुलिस को पीटा

 हजारीबाग। जिले के दारू थाना क्षेत्र के हरली में एनएच 100 पर सड़क दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गयी। मृतक की पहचान पचल राम, पिता भुखन राम, गांव हरली के रूप में हुई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 100 मार्ग जाम कर दिया। पुलिस की लापरवाही से भी लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिला।

सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों को हटाने जब पुलिस मौके पर पहुंची तब लोगों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। पुलिस और ग्रामीणों में हल्‍की झड़प हुई। बाद में दारू बीडीओ यूनिका शर्मा के समझाने पर ग्रामीण माने और जाम हटाया जा सका।

जानकारी के अनुसार मृतक शुक्रवार की सुबह करीब 9:30 बजे मजदूरी करने साइकिल से जा रहे थे, इसी बीच हजारीबाग की ओर से तेज रफ्तार में आ रही आल्टो कार ने साइकिल सवार को धक्‍का मार दिया। इस दुर्घटना में पचल बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से पचल को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दुर्घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। इस बीच स्‍थानीय थाने को फोन कर घटना की जानकारी दी गयी और कार को रोकने का आग्रह किया गया। लेकिन पुलिस ने तत्‍परता नहीं दिखायी और कार चालक फरार हो गय। उसके बाद घटनास्‍थल पर भी पुलिस काफी विलंब से पहुंची। इसी से ग्रामीण आक्रोशित हो गये।

आक्रोशित लोगों ने हजारीबाग-बिष्णुगढ़ मार्ग को तीन घंटा जाम रखा। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने घटनास्‍थन पर पहुंची पुलिस का पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही दारू बीडीओ यूनिका शर्मा डीएसपी दिनेश गुप्ता घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ, विधवा पेंशन, प्रधानमंत्री आवास समेत अन्य सरकारी लाभ देने का आश्‍वासन देकर लोगों को समझाया।

No comments