Video Of Day

Latest Post

राजबाला ने झारखंड चैंबर को दिया है बड़ा चोट


रांची। पूर्व मुख्‍य सचिव राजबाला वर्मा ने झारखंड चैंबर को बड़ा चोट दिया है। इसकी टीस 14 मार्च को रांची के चैंबर भवन में आयोजित बैठक में उभरी। महासचिव कुणाल अजमानी ने पीड़ा व्‍यक्‍त की। कहा कि डेढ़ साल की अवधि के बाद गुरूवार को मुख्‍य सचिव सुधीर त्रिपाठी से झारखंड चैंबर के सदस्‍यों की मुलाकात होगी। पूर्व मुख्‍य सचिव राजीव गौबा के वक्‍त चैंबर के सदस्‍य लगातार उसने मुलाकात करते थे। हर तीन महीने के अंतराल में श्री गौबा चैंबर के साथ बैठक कर व्‍यापारियों की बात सुनते थे।

मुलाकात का किया था काफी प्रयास
मुख्‍य सचिव रहते हुए राजबाला वर्मा से मिलने का झारखंड चैंबर के सदस्‍यों ने काफी प्रयास किया था। कई पत्र भी लिखे थे। समय मांगा था। हालांकि उन्‍होंने चैंबर सदस्‍यों को मिलने के लिए नहीं बुलाया। बताया जाता है कि मुख्‍य सचिव से मिलने के लिए चैंबर के सदस्‍यों ने केंद्र सरकार तक पत्राचार किया था। इसका लाभ भी नहीं हुआ।

खरी-खोटी सुनाई भी व्‍यापारियों ने
व्‍यापारियों से टैक्‍स वसूली को लेकर श्रीमती वर्मा ने वाणिज्‍यकर विभाग को निर्देश दिए थे। उसे लेकर झारखंड चैंबर के सदस्‍यों ने उन्‍हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। सदस्‍यों ने यहां तक कह दिया था कि श्रीमती वर्मा को कुछ समझ में नहीं आता है। नियम-कानून की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि मुख्‍य सचिव बनने के बाद उन्‍हें सुलझा हुआ, अनुभवी और जानकारी अफसर बताया था।

No comments