Video Of Day

Latest Post

वानिकी संकाय की खेलकूद प्रतियोगिता के विजेता पुरस्‍कृत

रांची। बिरसा कृषि विवि के वानिकी संकाय में चल रहे दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद में दूसरे दिन भी कई प्रतियोगिताएं हुई। बालिका वर्ग के 100 मी दौड़ में आकृति अग्निश कुजूर ने प्रथम, स्मिता शालिनी कुल्लू ने दूसरा और ललिता हांसदा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग के 100 मी दौड़ में संदीप सौरभ मिश्रा प्रथम, नरेन्द्र कुमार महतो द्वितीय और सुमित रंजन तृतीय रहे। जेवलिन थ्रो बालक वर्ग में कंचन कुमार साहु प्रथम, शशांक भगत द्वितीय तथा आलोक कुमार सिंह तृतीय रहे। जेवलिन थ्रो बालिका वर्ग में सपना भगत ने प्रथम, मीनी भर्ती ने द्वितीय तथा सोएवं मनीषा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग के डिस्कस थ्रो में सपना कुमारी ने प्रथम, आकृति अग्निश कुजूर ने द्वितीय तथा बिजेता टोप्पो ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग के 200 मी दौड़ में सत्यम कुमार ने पहला, संदीप सौरभ मिश्रा ने दूसरा तथा सुमित रंजन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में डॉ आरएन सिंह और डॉ बसंत उरांव ने फिल्ड जज की भूमिका निभाई। खेलों का संचालन में डॉ ज्योतिष केरकेट्टा, डॉ नरेन्द्र प्रसाद, डॉ जय कुमार और डॉ आरबी शाह ने सहायता की।
समापन समारोह में विभिन्न स्पर्धाओं में विजयी छात्र-छात्राओं को अधिष्ठाता वानिकी डॉ महादेव महतो और विश्वविद्यालय प्राध्यापक डॉ एमएच सिद्दीकी ने प्रमाण पत्र और मेडल दिया। मौके पर डॉ महतो ने कहा कि वानिकी संकाय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के लिए खेलकूद गतिविधियां विशेष महत्त्व रखती है। संकाय के सभी बिजेताओं को 26 से 28 मार्च तक आयोजित चांसलर ट्राफी प्रतियोगिता में बढ़चढ़ कर भाग लेने के प्रोत्साहित किया। डॉ सिद्दीकी ने भी खेल के प्रति अपने विचार रखे। इस अवसर पर डॉ एस चट्टोपाध्याय, डॉ वी शिवाजी, डॉ एसएमएस कुली, डॉ कौशल कुमार, डॉ पीआर उरांव, डॉ एम चक्रवर्ती, डॉ अनिल कुमार, नागेश्वर सिंह, रूपलाल रविदास, दिनेश
रजक सहित संकाय के छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।
पशुचिकित्सा संकाय में वार्षिक खेलकूद  मार्च से
बीएयू के के पशुचिकित्सा संकाय की दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता 16 मार्च से होगी। प्रतियोगिता का उदघाटन महाविद्यालय के मैदान में सुबह 9.30 बजे मुख्य अतिथि बीएयू के कुलपति डॉ परविन्दर कौशल करेंगे।

No comments