Video Of Day

Latest Post

हॉली चाइल्ड पब्लिक स्कूल में विद्यार्थी परिषद का गठन

रांची। इटकी रोड स्थित हॉली चाइल्ड पब्लिक स्कूल में शनिवार को सत्र 2018-19 के लिए विद्यार्थी-परिषद का गठन किया गया। विद्यार्थियों में लोकतांत्रिक मूल्यों को विकसित करने और चुनाव-प्रक्रिया की सीख देने के लिए विभिन्न पदो का चुनाव लोकतांत्रिक चुनाव-प्रक्रिया से किया गया। इस अवसर पर हेड गर्ल के रूप में चयनित अदिति टोप्पो और हेड ब्वॉय एलेक्स करकेट्टा को विद्यालय की संचालिका कंचन दयाल ने पट्टिका पहनाया।
डिप्टी हेड गर्ल बब्ली उरांव और डिप्टी हेड ब्वॉय अंकित प्रसाद को विद्यालय की प्राचार्या आरती दयाल ने पट्टिका पहनाकर सम्मानित किया। साथ ही विभिन्न हाउस के कैप्टन, डिप्टी हाउस कैप्टन और वॉलेंटियर के रूप में चयनित विद्यार्थियों को भी पट्टिका और बैज पहनाकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्राचार्या ने हेड ब्वॉय और हेड गर्ल को अपने कार्य को निष्ठापूर्वक करने की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि एक जिम्मेवार नागरिक बनने की शुरुआत विद्यालय से ही होती है।
अतः सभी बच्चे अपने कार्य को पूरी ईमानदारी, लगन और निष्ठा से निभाते हुए एक योग्य विद्यार्थी और जिम्मेवार नागरिक होने का परिचय दें। विद्यालय की संचालिका ने भी बच्चों को बधाई दी। कहा कि विभिन्न पद बच्चों को जिम्मेवार बनाते हैं। उनकी कार्यक्षमता को बढाने में मदद करते हैं। इस अवसर पर शिक्षक-शिक्षिकाएं और विद्यालय ट्रस्‍ट के सदस्य मौजूद थे।

No comments