Video Of Day

Latest Post

व्हाट्सएप पर करता था यौन शोषण, 10 व्हाट्सएप ग्रुप चलता था आरोपी

हैदराबाद। पुलिस ने 19 साल के एक व्यक्ति को नाबालिगों का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है । पुलिस का कहना है कि आरोपी करीब 10 व्हाट्सएप ग्रुप चलाता था और नाबालिगों के यौन शोषण के एक्सपीरिएंस उन पर शेयर करता था । आरोपी को एक बाल कल्याण संगठन की शिकायत की बाद गिरफ्तार किया गया । 
 
बाल अधिकारों के लिए काम करने वाले एनजओ बलाला हक्कुला संघम को कहीं से आरोपी व्यक्ति के बारे में जानकारी मिली थी, कि वह नाबालिगों का यौन शोषण कर रहा है । एनजीओ ने इसके बाद साइबराबाद पुलिस से इसकी शिकायत की । पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । 
 
पुलिस ने आरोपी की पहचान कुशल के नाम के युवक के रूप में की है । कुकाटपल्ली पुलिस स्टेशन में बुधवार को आरोपी कुशल के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया । पुलिस ने बताया कि कुशल ने कुछ साल पहले 10 के करीब व्हाट्सएप ग्रुप बनाए और उनसे लोगों को तेजी से जोड़ने लगा । 
 
इन व्हाट्सएप ग्रुप पर वह नाबालिगों का यौन शोषण करने के बाद यौन शोषण से जुड़ी बातें शेयर करता था । एनजीओ ने पुलिस को आरोपी के व्हाट्सएप ग्रुप में हुई आपत्तिजनक चैटिंग के स्क्रीनशॉट भी उपलब्ध कराए हैं। 
 
आरोपी के व्हाट्सएप ग्रुप में हुई बातचीत से साफ पता चलता है कि वह गर्मी की छुट्टियां मनाने आए बच्चों को अपनी हवस का शिकार बनाता था । इसके अलावा वह बच्चों के यौन शोषण के एक्सपीरिएंस व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर भी करता था ।

No comments