Video Of Day

Latest Post

CM के प्रयास से राज्य जो में विकास हुआ है , उसकी जितनी भी तारीफ की जाय कम है: उषा रानी

 देवघर। मोमेंटम झारखंड चतुर्थ ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमोनी के अवसर पर कई निवेशकों ने भाग लिया। टाटानगर इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक उषा रानी ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के प्रयास से जो झारखंड में विकास की लहर बनी है, उसकी जितनी भी तारीफ की जाय कम है। हम इस राज्य में निवेश कर रहे हैं और आगे भी करने की इच्छा है। उन्होंने कहा कि 25 साल से मैं झारखंड में काम कर रही हूं लेकिन सरकार ने निवेश के लिए जो हमें सहूलियत प्रदान की है और उत्साह बढ़ाया है, उसके लिए मैं पूरी सरकार का तहे दिल से धन्यवाद देती हूँ।

ईसाफ ग्रुप के एसोसिएट डायरेक्टर अजीत सेन ने कहा कि झारखंड में करीब 3 लाख लोग हैंडीक्राफ्ट पर कार्य कर रहे हैं। दुनिया की सबसे बड़ी फर्नीचर कंपनी सितंबर माह से संथाल परगना में उद्योग लगाने जा रही है। इससे यहां के लोगों के लिए रोजगार के नये अवसर पैदा होंगे एवं आने वाले दिनों में 3000 महिलाओं के लिए यहां रोजगार उपलब्ध होगा। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा हमें सहयोग मिल रहा है, जिससे पता चलता है कि सरकार निश्चित रूप से झारखंड का विकास चाहती है।

इस अवसर पर कौशल त्रिवेणी फूड पार्क लिमिटेड के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर कल्याण कुमार मुखर्जी ने कहा कि सरकार द्वारा झारखंड में उद्योग स्थापित करने का एक बेहतर माहौल बनाया गया है; जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए, कम है। उन्होंने आगे कहा कि अब हमारे जैसे उद्योगपतियों को उद्योग लगाने हेतु बहुत आसानी से जमीन उपलब्ध हो जाती है, जो कि वाकई काबिले तारीफ है। इसके अलावा सरकार द्वारा सभी जगहों पर सड़क का निर्माण किये जाने से हमें काफी सहूलियत हुई है। वहीं सिंगल विंडो सिस्टम के माध्यम से भी हमें काफी सुविधाएं मिल रही है।

इसके अलावा गैलेक्सी एलीगेंट फैशन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक मनीष कुमार सिंह ने कहा कि मैं तहे दिल से राज्य सरकार को धन्यवाद देता हूँ, जिनकी मदद से हम जैसे लोगों को इस राज्य में व्यापार करने में काफी सुविधाएं मिल रही है। साथ हीं उन्होंने कहा कि सरकार झारखंड के लोगों को रोजगार से जोड़ना चाहती है एवं हम सभी सरकार के सपनों को साकार करने में अपना योगदान देंगे।

No comments