Video Of Day

Latest Post

पलामू: हुसैनाबाद पुलिस ने फिर पकड़ी शराब की बड़ी खेप

पलामू। जिले के हुसैनाबाद पुलिस ने शराब माफियाओं पर नकेल कसने की बड़ी कार्रवाई के तहत एक बार फिर घोड़बंधा मोड़ के पास से टाटा मैजिक माल वाहक वाहन से 34 बोरे में रखे छह हजार देशी शराब की पाउच बरामद किया है। हुसैनाबाद पुलिस के लिए यह एक बड़ी सफलता के रूप देखा जा रहा है। इससे पूर्व भी पुलिस की सक्रियता से दो दिन पूर्व अल्टो कार से भी भारी मात्रा में देशी शराब की पाउच बरामद किया गया था।

इस संबंध में थाना प्रभारी रासबिहारी लाल ने बताया कि पुलिस रात्रि गश्त पर थी। इसी दौरान घोड़बंधा मोड,़ जपला दंगवार पक्की सड़क पर एक टाटा मैजिक मालवाहक को तेज गति से आते देखा। पुलिस ने उस गाड़ी को रोकने का इशारा किया तब वाहन चालक तेज गति से वाहन को लेकर भागने लगा। पुलिस द्वारा पीछा करने पर उक्त वाहन को पकड़ा गया, लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर चालक भागने में सफल रहा।

टाटा मैजिक की तलाशी के क्रम में 34 बोरे में रखे लगभग छह हजार दो सौ एमएल की देशी शराब पायी गयी। शराब को बरामद कर वाहन के साथ थाना ले आया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में हुसैनाबाद थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत वाहन मालिक और चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गयी है। छापामारी टीम में सहायक अवन निरीक्षक रेवा शंकर राणा, हलदार कुंदन पासवान, सुरेंद्र पुर्ति, जोहान मुंडा, सुरेंद्र पाल सहित कई पुलिस कर्मी शामिल थे।

No comments