Video Of Day

Latest Post

चाईबासा बनेगा मॉडल टाऊन : मिथिलेश

चाईबासा।  नगर पर्षद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ठाकुर द्वारा स्थानीय रवीन्द्र भवन , चाईबासा में नगर पर्षद के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष एवं वार्ड पार्षदों को शाल ओढ़कर तथा पुष्प गुच्छ प्रदान कर सम्मानित किया गया । अपने संबोधन में मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि शहर के मतदाताओं , माताओं , बहनों , बुजुर्गों तथा युवाओं ने मुझे अपना स्नेह प्यार दिया है , मेरे पक्ष में भारी संख्या में मतदान कर मुझे अध्यक्ष की कुर्सी पर आसीन कराया है इसके लिए मैं तहेदिल से आभारी हूँ और अपने जीवन में उनका ऋण कभी उतार नहीं सकता हूँ । पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने मेरे लिए एक माह तक कड़ी मेहनत कर सभी मतदाताओं से संपर्क कर विजयी बनाया है , मैं सभी कार्यकर्ताओं के प्रति तथा तमाम मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ ।

चाईबासा शहर के नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष एवं सभी वार्ड पार्षदों से भी आम जनता की अपेक्षाएँ है । हम सभी लोग एक साथ मिलकर चाईबासा को स्वच्छ , सुन्दर , सुरक्षित शहर बनाने का हर संभव प्रयास करेंगे तथा इसे एक ऐसा मॉडल टाऊन बनाने का काम करेंगे कि लोग उदहारण पेश कर सकें कि चाईबासा जैसा विकसित शहर अन्य शहरों को भी बनाना है । चाईबासा को एक मॉडल टाउन बनाने के लिए सभी लोगों का सहयोग लेकर एक कार्ययोजना के तहत नगर पर्षद द्वारा काम किया जायगा , जिसमें नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष एवं वार्ड पार्षदों की भी महत्वपूर्ण भूमिका है ।अकेले कोई व्यक्ति पूर्ण नहीं हो सकता है और इस जनतांत्रिक प्रणाली में अकेले प्रयास से काम सफल नहीं होता है ।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ठाकुर द्वारा नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष तथा वार्ड पार्षदों के सम्मान में , साथ ही नगर पर्षद निर्वाचन में सक्रिय भूमिका निभानेवाले कार्यकर्ताओं के लिए प्रतिभोज एवं रंगारंग म्यूजिकल नाईट कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम में चाईबासा के विधायक दीपक बिरुआ , खरसवाँ के विधायक दशरथ गागराई सहित शहर के गणमान्य लोग एवं कई सामाजिक संगठनों के लोग उपस्थित थे ।

No comments