Video Of Day

Latest Post

कोयला कामगारों के ओटी और मकान भत्‍ता पर होगा निर्णय


रांची। कोयला कामगारों को ओवर टाईम और मकान भत्‍ता सहित कई अन्‍य मुद्दों पर निर्णय हो सकता है। इस पर चर्चा के लिए दसवीं जेबीसीसीआई की मानकीकरण समिति की बैठक तीन जून को कोलकाता में बुलाई गई है। कोल इंडिया के महाप्रबंधक (एमपी एंड आईआर) डीजे नायक ने इस बाबत नोटिस जारी किया है। कमेटी का पुनर्गठन भी किया गया है।

ये हैं कमेटी में
एनसीएल के सीएमडी पीके सिन्‍हा कमेटी के चेयरपर्सन और सदस्‍य सचिव कोल इंडिया के डीपी आरपी श्रीवास्‍तव हैं। सदस्‍यों में एसईसीएल के डीपी डॉ आरएस झा, सीसीएल के डीपी आरएस महापात्र, डब्‍ल्‍यूसीएल के डीपी डॉ संजय कुमार, एमसीएल के डीपी एलएन मिश्र, सीएमपीडीआई के डीटी एके चक्रवर्ती, बीसीसीएल के डीपी आरएस महापात्र, ईसीएल और एनसीएल के डीपी, एससीसीएल के निदेशक जेपी कुमार हैं। कन्‍वेनर डीजे नायक को बनाया गया है। यूनियन की ओर से बीएमएस के डॉ बीके राय, वाईएन सिंह, एचएमएस के नाथूलाल पांडेय, एचएमएस के एसके पांडेय, एटक के रमेंद्र कुमार और सीटू के डीडी रामानंदन को रखा गया है।

इन मामलों पर भी चर्चा
सेवानिवृत्‍त कामगारों के मेडीकेयर स्‍कीम, नि:शक्‍तों के लिए यात्रा भत्‍ता, वेतन निर्धारण में विसंगति, तकनीकी उप समिति या मानकीकरण समिति का गठन, होम टाउन और भारत भ्रमण के आईआई पर स्‍पष्‍टीकरण, कोल इंडिया स्‍पेशल फीमेल वीआरएस आदि।

No comments