Video Of Day

Latest Post

याद है न तारीख, सोमवार यानी 14 मई

रांची। कहते हैं दुआ और आशीर्वाद में बड़ी ताकत होती है। दोनों का असर दूर तलक होता है। उन्‍हें भी आपके आशीर्वाद की जरूरत है। इससे उन्‍हें ताकत मिलेगी। हौसला बढ़ेगा उनका। जीवन सुखमय और भविष्‍य उज्‍ज्‍वल बनेगा। ऐसे में आप इस शादी में शरीक हों। नवदंपत्ति को आशीर्वाद दें। उनके और बेहतर जीवन के लिए दुआ करें। याद है न तारीख। दिन सोमवार यानी 14 मई। स्‍थान रांची के हरमू रोड स्थित मारवाड़ी सहायक समिति भवन।

दिव्‍यांग कन्‍या का सामूहिक विवाह
मारवाड़ी महिला मंच की रांची शाखा 11 दिव्‍यांग कन्‍याओं का सामूहिक विवाह करा रहा है। विवाह समारोह प्रातः आठ बजे से शाम तीन बजे तक चलेगा। इसका आयोजन समन्वय मंच विश्व हिन्दू परिषद, झारखंड के सहयोग से किया गया है। विवाह समारोह की संयोजक नीरा बथवाल, अध्‍यक्ष मंजू केडिया और सचिव रीना सुरेका कहती है कि दिव्‍यांगों को दया और दान की जरूरत नहीं है। उन्‍हें मान और सम्‍मान दें।याद रखें कि वह भी हमारे समाज या कहें हमारा ही अंग हैं। उस सामूहिक विवाह में जरूरत आएं। सभी नव दम्पत्तियों को सहयोग और आशीर्वाद दें।

तैयारी पूरी हो चुुुुकी है
मारवाड़ी महिला मंच की मीडिया प्रभारी अन्‍नु पोद्दार और रेखा अग्रवाल के अनुसार तैयारी पूरी हो गई है। सभी का सहयोग मिल रहा है। ि‍विवाह स्‍थल पर 13 मई को मंगलपाठ का आयोजन किया गया है। यह नि:शुल्‍क हैं। इसमें भी लोग शरीक हों।

No comments