Video Of Day

Latest Post

शारदा ग्लोबल फाउंडेशन के केयर टेकर पर प्राथमिकी दर्ज

रांची। शारदा ग्लोबल स्कूल के ट्रस्टी शारदा फाउंडेशन के केयर टेकर राजीव रंजन के खिला। कांके थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उनपर दो दिनों से आठवी कक्षा की छात्रा के माता प्रीति यादव और पिता सुनील यादव को लगातार फोन पर धमकियां देकर उपायुक्त द्वारा बनाई गई जांच कमिटी से आवेदन वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

ज्ञात हो कि कांके स्थित निजी स्कूल शारदा ग्लोबल स्कूल की प्रचार्या रंजना स्वरूप और सह प्रचार्या जसमीत कौर द्वारा आठवीं कक्षा की छात्रा को प्रताडि़त किया जाता था। इसके खिलाफ सामाजिक संगठन अभिभावक संघ झारखंड के नेतृत्व में छह मई को सदस्‍य रांची के उपायुक्त राय महिपत रे से मिलकर उचित करवाई करने की मांग की थी। लिखित शिकायत की थी। डीसी ने रांची डीएसइ शिवेन्द्र कुमार और कांके सीओ की संयुक्त जांच कमेटी बनाकर 20 मई तक रिपोर्ट देने को कहा है। 

इसकी जानकारी मिलने के बाद अभिभावक संघ के अध्यक्ष कैलाश यादव के नेतृत्व में सदस्‍य पीड़ित परिवार से मिले। हर मौके पर साथ देने भरोसा दिलाया। संघ के लोगो ने पीड़ित परिवार के साथ जाकर इस कांके थाना में लिखित शिकायत कर प्राथमिकी दर्ज कराई। राजीव रंजन पर कठोर से कठोर कारवाई करने की मांग की। संघ के अध्यक्ष ने कहा कि शारदा ग्लोबल स्कूल हठधर्मिता पर उतर आयाहै। जांच प्रभावित करने की कोशिश करने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहा है। इस संदर्भ में अभिभावक संघ जोरदार आंदोलन करेगा। इसकी तैयारी को लेकर 12 मई को पहाड़ी मंदिर परिसर में बैठक होगी। मिलने वालों में सुनील यादव,जोगेंद्र शर्मा, सुरेश राय, शंकर यादव,सचितानन्द सिंह,संजय पांडेय, रामकुमार सिंह और दिनेश गुप्ता हैं।

No comments