Video Of Day

Latest Post

सोनम के बाद नेहा धूपिया ने की सीक्रेट मैरिज, बनी अंगद दुल्हन

मुंबई। सोनम कपूर की शादी की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों से खत्म भी नही हुई थी कि अब एक और सीक्रेट मैरिज की खबर आ गई है। यह खबर है अभिनेत्री नेहा धूपिया की शादी की। नेहा ने अपने बॉयफ्रेंण्ड अंगद से शादी कर ली है। जब पूरा मीडिया सोनम की शादी को कवर करने में व्यवस्त था तभी नेहा ने अंगद के साथ फेरे ले लिए हैं। दोनेां से सिख रीति रिवाज से शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं।
जिसके बाद सेलेब्स उन्हें बधाईंया दे रहे हैं। करण जौहर ने नेहा की शादी का फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है. करण ने इस कपल का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी स्‍पेशल दोस्‍त नेहा धूपिया, जिसे में बहुत प्‍यार करता हूं, ने टैलेंटिड और जेंटलमैंन अंगद बेदी से शादी कर ली है। मैं इन दोनों को तक प्‍यार की दुआएं देता हूं।' इसके अलावा विद्या बालन, रानी मुखर्जी, नीलेश मिश्रा, राजकुमार राव, समेत अन्य सेलेब्स भी नेहा को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अंगद बेदी, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और रणजी भी खेल चुके हैं. क्रिकेट के बाद अंगद ने मॉडलिंग और फिर एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया। पंजाबी अंदाज में हुई इस शादी की पहली फोटो अंगद और नेहा ने अपने ट्विटर पर कुछ देर पहले ही साझा की है।वहीं नेहा ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे अच्‍छा फैसला.. आज मैंने अपने बेस्‍ट फ्रेंड से शादी कर ली है।'

No comments