Video Of Day

Latest Post

ओला ने 'माई राइड। माई कॉज' की शुरुआत की

बैंगलोर। ओला ने 'माई राइड। माई कॉज' की शुरुआत की है। इसके लिए ने टाटा ट्रस्ट्स के अलामेलु चैरिटेबल फाउंडेशन (एसीएफ) के साथ साझेदारी कर इस पहल को शुरू किया है। इस पहल के भाग के रूप में ओला ग्राहकों को प्रति राइड 1 रुपया योगदान करने का विकल्प मिलेगा। यह राशि देश में कैंसर देखभाल में सुधार करने के लिए सहयोग करने के लिए जमा और उपयोग की जाएगी।

ओला के सह संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि हमें माई राइड। माई कॉजपेश करने पर गर्व है। यह महत्वपूर्ण सामाजिक प्रयोजनों के लिए लोगों की सहायता जुटाने के लिए एक विशिष्‍ट और राष्ट्रीय स्तर की पहल होगी। टाटा ट्रस्ट कई महत्वपूर्ण समस्याओं के लिए सशक्त सहायक रहा है। हमें उनके साथ साझेदारी करने और भारत में कैंसर देखभाल को मजबूत करने के प्रयासों में उनकी सहायता करने पर गर्व है।

ओला ग्राहकों द्वारा किए गए योगदान से भारत के ग्रामीण और दूरदराज के क्षेत्रों में कैंसर की देखभाल उपलब्ध कराएगी। किफायती बनाई जाएगी। जुटाई गए धन से कैंसर के अत्यंत महत्वपूर्ण निदान और इलाज में मदद मिलेगी। इससे लोगों का जीवन बच सकता है।

टाटा ट्रस्‍ट के प्रबंध निदेशक आर. वेंकटरामनन, ने कहा कि कैंसर का जल्द पता लगाया जाना और गुणवत्तापूर्ण देखभाल तक पहुंच होना देश भर में जरूरी आवश्यकता है। टाटा ट्रस्ट देश भर में कई राज्य सरकारों, गैर सरकारी संगठनों, अस्पतालों और चिकित्सकों के साथ साझेदारी करके बुनियादी ढांचे, प्रोटोकॉल और प्रशिक्षित कर्मियों का विकास करने के लिए सुविधादाता की भूमिका निभा रहा है। हालांकि, इस काम के लिए कई हितधारकों के बीच सहयोग की आवश्यकता है।

No comments