Video Of Day

Latest Post

अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की कर रहे थे शूटिंग

मुंबई। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ टीम के साथ जोधपुर में शूटिंग कर रहे थे, इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ गई। मामले की जानकारी मिलते ही मुंबई से एक डॉक्टरों की टीम वहां रवाना हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर बनी हुई है और वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बता दें कि 5 मार्च को वे फिल्म की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे थे। विजय कृष्ण आचार्य की इस फिल्म में अमिताभ लीड रोल में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं।

 ब्लॉग में बताया कि उनकी तबीयत नासाज है...
 अमिताभ ने मंगलवार सुबह 5 बजे अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर बताया कि उनकी तबीयत फिलहाल नासाज है। उन्होंने लिखा कि वो सुबह अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे। फिलहाल वो रेस्ट कर रहे हैं।  सोमवार को उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक थी, लेकिन मंगलवार तड़के उन्हें बेहतर फील नहीं हो रहा था। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर जोधपुर के खूबसूरत पैलेस और किले की फोटोज भी पोस्ट की हैं।

पिछले महीने मुंबई में कराया था रुटीन चेकअप...
पिछले कुछ समय से अमिताभ को नेक और स्पाइन में तेज दर्द की शिकायत है, जिसके चलते वे पिछले महीने चेकअप के लिए लीलावती हॉस्पिटल पहुंचे थे। हालांकि उन्हें इंजेक्शन लगाकर छुट्टी दे दी गई थी।

No comments