Video Of Day

Latest Post

27 मार्च को लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक, जानें फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi, 27 मार्च को अपने प्रीमियम स्मार्टफोन Mi Mix 2S को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के पहले वर्जन Mi Mix2 को पिछले साल लॉन्च किया था। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के कई तस्वीरें लीक हो गई हैं।लीक हुई तस्वीरों और फीचर्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में वॉयरलैस चार्जर दिया जाएगा। साथ ही ये स्मार्टफोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च होने वाली है।
इस स्मार्टफोन का लुक आईफोन एक्स से काफी मिल रहा है।तस्वीरों में इसका फ्रंट और बैक डिजाइन काफी आकर्षक लग रहा है। इसके ऊपर और दोनों साइड के बैजल नीचे वाले बैजल से काफी स्लिम नजर आ रहा है। इस स्मार्टफोन को लगभग बैजललैस स्मार्टफोन कहा जा सकता है।माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा ऊपर की जगह नीचे वाले बैजल में फिट किया गया है। लीक हुई तस्वीर को देखकर ऐसा लग भी रहा है। साथ ही इसका डुअल रिअर कैमरा आईफोन एक्स की तरह ही फिट किया गया है।

हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। जिस तरह के फीचर्स के बारे में इन लीक्ड तस्वीरों में बताया गया है। अब ये बातें कितनी सच साबित होती हैं ये 27 मार्च को ही पता चलेगी। अगर ये सच साबित हुई तो ये स्मार्टफोन आईफोन एक्स के अलावा अन्य प्रीमियम स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देगा।

No comments