Video Of Day

Latest Post

नगर परिषद के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधि आज लेंगे शपथ

  • पुलिस की आंखों में धूल झोंक शहर के चर्चित छेड़खानी कांड का फरार अभियुक्त नवनिर्वाचित पार्षद कृष्णा यादव हो सकता हैं समारोह में शरीक।
  •  थाना प्रभारी ने कहा समारोह पर रहेगी पुलिस की पैनी नजर, गिरफ्तार होंगे पार्षद।

चतरा।  नगर परिषद चुनाव में विरोधियों को पटखनी देकर जीत का ताज पहनने वाले जनप्रतिनिधियों को आज नगर भवन में पड़ एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। शपथ लेते ही शहर की सरकार अस्तित्व में आ जाएगी। 11 बजे से आयोजित शपथ ग्रहण समारोह की सभी औपचारिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। नगर परिषद के अधिकारी व कर्मी समारोह को यादगार बनाने में जुटे हैं। जहां एक ओर शपथ ग्रहण को लेकर नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों में उत्साह है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की परेशानी बढ़ी हुई है।

 गुप्त सूत्रों के अनुसार हाल के दिनों में शहर के चतरा महाविद्यालय परिसर में घटित छात्राओं के साथ छेड़खानी मामले का मुख्य अभियुक्त  वार्ड संख्या नौ का फरार नवनिर्वाचित पार्षद कृष्णा यादव भी शपथ ग्रहण समारोह में शरीक हो सकता है। ऐसे में पुलिस को चुनौती देने वाले पार्षद को मौके से गिरफ्तार करने को ले पुलिस ने भी कमर कस ली है। थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक राम अवध सिंह ने बताया कि छेड़खानी मामले में फरार पार्षद अगर शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होते हैं तो तत्काल उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 करीब एक सप्ताह पूर्व चतरा महाविद्यालय परिषद में छात्राओं के साथ छेड़खानी व गाली-गलौज करते पार्षद व उसके गुंडों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसके बाद अचानक जिले का शियासी पारा चरम पर पहुंच गया था। विपक्षी पार्टियों के अलावे अन्य राजनीतिक पार्टियों व छात्र संगठनों ने पार्षद की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया था। जिसके बाद महाविद्यालय के प्राचार्य के लिखित बयान पर सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए पुलिस ने घटना में संलिप्त एक युवक डीएम यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं आरोपी वार्ड पार्षद अभी भी फरार है।

No comments