Video Of Day

Latest Post

ग्राम स्वराज अभियान को सफल बनाने का निर्णय

  • निकाय चुनाव में मिली जीत पर सीएम को बधाई
  •   30 को पार्टी के निर्वाचित निकाय प्रतिनिधियों को किया जाएगा सम्मानित
रांची। ग्राम स्वराज अभियान को सफल बनाने को लेकर आज मुख्यमंत्री रघुवर दास की उपस्थिति में प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकरियों की बैठक हुई। बैठक समाप्त होने के बाद प्रदेश महामंत्री सह विधायक अनंत ओझा ने बताया कि अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देशभर में ग्राम स्वराज अभियान चलाया गया है, इस अभियान में भाजपा कार्यकर्त्ता, सांसद, विधायक, जनप्रतिनिधि दलित बस्ती में जाकर अभियान को सफल बनाने में जुटे है। उन्होंने बताया कि राज्य के 252 गांवों में ग्राम स्वराज अभियान की शुरुआत की गयी है, इस कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं का शत-प्रतिशत अनुपालन कराया जा रहा है।

अनंत ओझा ने बताया कि बैठक में नगर निकाय चुनाव में पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत और राज्य में विकास की राजनीति शुरु करने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास को बधाई दी गयी। उन्होंने बताया कि 30 अप्रैल को पार्टी की ओर से राज्य में निर्वाचित सभी मेयर-डिप्टी मेयर, अध्यक्ष-उपाध्यक्ष को सम्मानित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि निकाय चुनाव में कुछ स्थानों पर पार्टी को अपेक्षित सफलता नहीं मिल पायी, इसकी समीक्षा भी की जाएगी।
बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल , प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश समेत अन्य नेता मौजूद थे।

No comments