Video Of Day

Latest Post

केंद्रीय मंत्री के कान तक गई शौचालय निर्माण में लूट की बात


लोहरदगा। केंद्रीय राज्‍यमंत्री सह सांसद सुदर्शन भगत में कानों में शौचालय निर्माण में लूट होने की बात गई। उन्‍हें बताया गया कि सेन्हा प्रखंड के भडगांव में आधे अधूरे शौचलय बनाए गए हैं। उसका निर्माण भी घटिया है। इसमें पैसे की लूट हुई है। इसकी उपायुक्त समेत मुख्यमंत्री तक से की गई थी। इसके बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री ने उपायुक्त को गांव में जाकर जांच करने और रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया था। श्री भगत ने जिला प्रसाशन से संज्ञान लेने और अधूरे निर्माण को जल्द पूरा करने की बात कही।

स्वच्छ भारत दिवस कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री ने सर्किट हाउस में मीडिया से बात की। श्री भगत ने कहा सरकार द्वारा चलाये जा रही महत्वकांक्षी योजनाओं में स्वच्छता अभियान एक आंदोलन का रूप ले चुका है। महिलाओं के सम्मान में पूरे देश मे बड़े पैमाने पर शौचालय का निर्माण हुआ है। स्वच्छता के प्रति और अधिक जागरुकता लाते हुए शौचालय का भरपूर उपयोग करने की अपील की।

देश व राज्य में करेंसी की समस्या उत्पन्न हो गयी है। एटीएम में कैश की कमी है। इसपर श्री भगत ने कहा कि इस प्रकार के मामले सरकार के संज्ञान में हैं। सरकार अविलंब कमियों को दूर करेगी। सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ देश आगे बढ़ रहा है। अच्छे दिन आ रहा हैं। कुछ समय दें, देश परिवर्तन और विकास की ओर अग्रतर है।

No comments