Video Of Day

Latest Post

हाई हील्स ने मां को दिया जिंदगी भर का दर्द, गोद से गिरकर 6 महीने के बच्चे की मौत

  • एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी
मुंबई। एक मां को हाई हील्स पहनना जिंदगी भर का दर्द दे दिया। हाई हील्स के कारण मां की गोद से गिरकर 6 महीने के बच्चे की जान चली गई। यह दिल दहला देने वाला वाकया मुंबई के कल्याण में हुआ। एक शादी समारोह में शामिल होने आई एक महिला ने अपने छह महीने के बच्चे को गोद में उठाया हुआ था लेकिन हाई हील की वजह से उसका बैलेंस बिगड़ गया और बच्चा हाथ से छूटकर पहली मंजिल पर जा गिरा। बच्चे को फौरन अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह घटना 5 मई, शनिवार को दोपहर तीन बजे कल्याण के राम बाग इलाके में मातोश्री हॉल में हुई जहां छह महीने के बच्चे मोहम्मद शेख का परिवार शादी में शरीक होने आया था। उसकी मां फेमिदा शेख ने हाई हील्स पहनी थी और मोहम्मद को गोद में ले रखा था। जब वह दूसरे फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर की तरफ जा रही थी तब उसका संतुलन बिगड़ गया क्योंकि फुटवियर के कारण वह अच्छे से चल नहीं पा रही थी। संतुलन बिगड़ने से मोहम्मद उसके हाथों से गिर गया। बच्चे की स्पाइन डैमेज हो गई और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर विजय खेडेकर ने कहा, 'हम घटना के तुरंत बाद स्पॉट पर पहुंचे और बच्चे को रुक्मिणी अस्पताल ले गए जहां उसके मृत घोषित कर दिया गया। महिला और उसके रिश्तेदारों ने पूरी घटना बताई। हमने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट का मामला दर्ज किया है और शव परिवार को सौंप दिया। बच्चे के पिता उल्हासनगर में हेल्पर के तौर पर काम करते हैं और फेमिदा हाउसवाइफ है। एक छोटी-सी गलती ने बच्चे के जान ले ली। वैसे भी बच्चों के साथ हाई-हील्स पहनना किसी जोखिम से कम नहीं है और यह घटना एक बड़ा सबक देती है।

No comments