Video Of Day

Latest Post

पूर्व उप मुख्‍यमंत्री सुदेश महतो के खिलाफ प्राथमिकी


रांची। राज्‍य के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री सुदेश महतो के खिलाफ सिल्‍ली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। झामुमो के पूर्व विधायक अमित महतो के ड्राइवर किसलय महतो ने सुदेश और उनके समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए आजसू प्रत्याशी सुदेश और राजकुमार महतो पर प्राथमिकी कराई है।

किसलय महतो मे अपने बयान में कहा कि वे 24 मई को रात करीब एक बजे रामपुर गांव से पार्टी के प्रचार-प्रसार खत्म करने के बाद जोन्हा जा रहे थे। रामपुर-जोन्हा रोड में हाकेदाग पंचायत भवन के पास आजसू प्रत्याशी सुदेश महतो अपने काफिले के साथ खड़े थे। मैंने आगे बढ़ने के लिए रास्ता खाली करने का अनुरोध किया तो सुदेश महतो के संग उपस्थित राजकुमार महतो ने कहा कि ये तो पूर्व विधायक अमित महतो का ड्राइवर हैं। फिर मुझे उनके समर्थकों ने नीचे खींचकर उतारा। तभी सुदेश महतो ने मारपीट करना शुरू कर दिया। राजकुमार महतो समेत समर्थकों ने भी मारपीट की। 

मेरे साथी हेमंत महतो और सुभाष महतो के साथ भी मारपीट की गई। हम और हेमन्त बेहोश पड़े थे। जब हमें होश आया तो देखा कि हेमंत बेहोश पड़ा है। मैंने उसे जगाया। देखा कि सुभाष नहीं है। सुदेश महतो अपने समर्थकों के साथ जा चुके थे। किसलय, हेमंत और सुभाष के साथ मारपीट करने के बाद जब देखा कि किसलय और हेमंत बेहोश हो गये है तो वे लोग सुभाष महतो को एक कार में जबरन बैठा कर सुनसान जगह पर ले गये। फिर मारपीट की। धमकी देने के बाद सिल्ली थाने में लाकर छोड़ दिया।

No comments