Video Of Day

Latest Post

छात्र छात्राओं ने किया डोरंडा कॉलेज के प्राचार्य का घेराव


रांची। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की डोरंडा कॉलेज इकाई ने कॉलेज की जनसमस्या को लेकर प्रचार्य वीएस तिवारी का गुरूवार को घेराव किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने प्राचार्य के समक्ष कई मांग रखेंl  

उन्‍होंने बीसीएल और बीबीए  की नि‍यमित कक्षा, लाइब्रेरी में वोकेशनल कोर्स की किताबें उपलब्‍ध कराने, स्मार्ट क्लास की व्यवस्था करने, कॉलेज प्रांगण में असामाजिक तत्वों का आने पर प्रतिबंध लगाने, खेलकूद और सांस्कृतिक गतिविधियां बढ़ाने, ईव टीजिंग सेल को मजबूत करने, कैंटीन की व्यवस्था जल्द करने, शौचालय की साफ-सफाई सफाई करने, छात्र-छात्राओं को छुट्टी सहित अन्य सूचना देने के लिए बड़ा सा सूचना-पट्ट लगाने, कॉलेज के प्रांगण में बिना आईडी कार्ड के अंदर आने पर प्रतिबंध लगाने, विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट की व्यवस्था करने, कॉलेज प्रांगण को शादी विवाह और धर्मशाला नहीं बनाने आदि की मांग रखी। 

प्रचार्य ने कहा कि गर्मी छुट्टी के बाद इन सारी परेशानियों का निपटारा अवश्य होगाl इस अवसर पर छात्र नेता आशुतोष द्विवेदी, आर्यन दउर्गवानी, संदीप कुमार, आशुतोष कुमार, रोहित ठाकुर, संजीव कुमार आदि छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

No comments